सिद्धू मूसे वाला की मां ने 58 की उम्र में बेटे को जन्म दिया

पिता बलकार सिंह ने तस्वीर शेयर करते हुए दी जानकारी और बताया सिद्धू मूसे वाला की मां ने 58 की उम्र में दूसरी बार बेटे को जन्म दिया

रविवार 17 मार्च को सिद्धू मूसे वाला की मां ने बठिंडा के एक अस्पताल में एक बेटे को जन्म दिया. अस्पताल से भी एक तस्वीर सामने आई जिसे मूसे वाला के पिता बलकार सिंह ने शेयर किया है. इस तस्वीर में बलकार सिंह एक बच्चे को गोद में लिए नजर आ रहे हैं और इस तस्वीर में उनके साथ दो नर्सें भी बैठी नजर आ रही हैं.

सिद्धू मूसे वाला जिनकी 2022 में गोली मरकर हत्या कर दी थी उनकी मां ने बठिंडा के जिंदल हॉस्पिटल में आज एक बच्चे को जन्म दिया है। हॉस्पिटल से साझा की गयी इस तस्वीर में नवजन्मे बच्च को जो गोद में लिए हुए नजर आ रहे है वह सिद्धू मूसे वाले के पिता बलकौर सिंह हैं जिनके साथ दो नर्स भी इस तस्वीर में बैठी हुई नजर आ रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक गोद वाला नवजात उनका बेटा है।

मूसेवाला के पिता ने तस्वीर के जरिये खुद दी जानकारी

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर 58 की उम्र में दूसरी बार प्रेग्नेंट हुए थीं। कुछ दिन पहले ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबर ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया था। वहीं, आज उनके हॉस्पिटल में बच्चे को जन्म देने की खबर भी सामने आई है जिसे खुद मूसेवाला के पिता ने सोशल मीडिया के जरिये सबको बताया है|

Also Read This Article – Bengal CM Mamta Banerjee Suffered Serious Head Injury
आईवीएफ के जरिये हुई थी प्रेग्नेंसी प्लान

सिद्धू मूसे वाला की मां चरण कौर की प्रेग्नेंसी के बाद खबर यह थी कि उनकी मां एक साथ जुड़वा बच्चों को जन्म दे सकती हैं। यह खबर आई थी कि IVF की मदद से उम्र के इस पड़ाव पर मूसेवाला के पिता और माँ ने यह प्रेग्नेंसी प्लान की थी। दुनिया के मशहूर सिंगर और अपने इकलौते बेटे सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद उनके माता पिता बहुत अकेले पड़ गए, जिसके बाद ही उन्होंने आईवीएफ तकनीक की मदद से घर के वारिस की आस को पूरा किया।

मूसेवाला की गोली मारकर हुई थी हत्या

भारत सहित दुनिया भर में मशूहर पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसे वाला की 29 मई 2022 को बड़ी बर्बरता से गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस के अनुसार, मूसेवाला के कत्ल में महिंद्रा बोलेरो और टोयोटा कोरोला दो मॉड्यूल की गाड़ियों का इस्तेमाल किया गया था। बता दें कि मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार ने ली थी।

1 thought on “सिद्धू मूसे वाला की मां ने 58 की उम्र में बेटे को जन्म दिया”

  1. Pingback: बदायूँ डबल मर्डर: उत्तर प्रदेश में सैलून मालिक ने की 2 बच्चों की बेरहमी से हत्या - Theindustime

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top