चार वर्ष की मासूम से डिजिटल रेप मामले में कैंब्रिज स्कूल प्रशासक और टीचर गिरफ्तार

कैंब्रिज स्कूल में चार वर्ष की मासूम से डिजिटल रेप

नोएडा(संदीप कुमार): नोएडा के सेक्टर 27 स्थित प्रतिष्ठित माने जाने वाले कैंब्रिज स्कूल में 4 साल की बच्ची के साथ डिजिटल रेप प्रकरण में पुलिस ने आरोपी निठारी निवासी नित्यानंद को तो जेल भेज दिया था। पुलिस ने अब इस पूरे प्रकरण में स्कूल के प्रशासक और बच्ची की टीचर को भी गिरफ्तार किया है। दोनों पर आरोप हैं कि उन्होंने घटना को छिपाने और सबूत मिटाने की कोशिश की थी।
‌ नोएडा जोन के एडीसीपी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया है कि जांच के दौरान यह पता लगा कि कैंब्रिज स्कूल प्रशासन ने भी इस मामले में बड़ी गलती की। इसलिए स्कूल टीचर मधु मेनघनी और स्कूल के कार्यालय प्रशासक दया महतो को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही और किसी को भी इसमें बख्शा नहीं जाएगा।

उल्लेखनीय है कि नोएडा के कैंब्रिज स्कूल में एक चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों ने 4 साल की बच्ची के साथ गलत काम किया। इसके बाद बच्ची स्कूल जाने से बचने लगी । बच्ची ने अपने घर में जब पेट दर्द की शिकायत की तब उसके माता-पिता उसे एक डॉक्टर के पास ले गए जहां इस पूरी घटना के साथ का पता चला । इसके बाद उन्होंने सेक्टर 20 कोतवाली में 8 अक्टूबर को शिकायत कराई जिसके बाद 10 अक्टूबर को मुख्य आरोपी नित्यानंद को गिरफ्तार कर लिया । और अब इस मामले में प्रशासक और स्कूल टीचर को भी गिरफ्तार किया गया है क्योंकि जांच में इन दोनों पर घटना को छुपाने का आरोप लगा है।
नोएडा सेक्टर 27 के RWA अध्यक्ष राजीव गर्ग ने कहा कि यह बेहद शर्मनाक घटना है और कैंब्रिज स्कूल इस मामले में लगातार गलत कार्य कर रहा है । उन्होंने आरोप लगाया कि स्कूल अभिभावकों को अक्सर ऐसे मामलों में धमका कर चुप कर देते हैं। नोएडा के ही एक अन्य स्कूल में भी इसी तरीके से अभिभावकों को रोका गया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top